EmbFree वेबसाइट क्या है?

EmbFree वेबसाइट एक डिजिटल प्लेटफार्म है, जहां पर आप कम्प्यूटराइज एम्ब्रायडरी मशीन के लिए डिज़ाइन फ़ाइल ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं. और हम एम्ब्रोइडरी डिजाईन के लिए सेवा प्रदान करते है। यहाँ हर रोज नई डिजाइन अपडेट होती रहती हैं, यहाँ आप Multi एम्ब्रायडरी डिजाईन Codding , sequence (सतारी – टिक्की ) , और chain(आरी), मशीन के लिए डिज़ाइन खरीद सकते है. आप यहाँ पर घरो में उपयोग होने वाले छोटे एम्ब्रायडरी (Usha , Brothor) मशीन के लिए भी डिज़ाइन खरीद सकते हे.

यहाँ पर आप कम्प्यूटराइज एम्ब्रायडरी मशीन के लिए डिजाइन खरीद सकते है.ध्यान रहे की यहाँ डिजिटल Fileबेचीं की जाती जो आप कम्प्यूटर और मशीन में उसे कर सकते है, यहाँ पर आप साड़ी, ड्रेस, कुरता, और गारमेंट्स के EMB, JEF और DST फाइल खरीद सकते हे.

हमारे पासबहोत बडा और कलात्मक डीजाईन का स्टोक है, और रोजाना यहा पर नये डीजाईन अपलोड होते रहते हैं। आप को यहा से फ्री मे भी इम्ब्रॉयडरि डिजाईंन डाऊनलोड कर सकते हे। एक RS.499/- का पकेज खरीद कर आप यहा से कोय भी डिज़ाइन डौन्लोड कर सकते हे।

आप को यहा से कोय भी तरह के इम्ब्रॉयडरि मशीन के लिए डिज़ाइन मिल जाएंगे, हमारे पास 6000 से ज्यादा डिज़ाइन हे ओर रोजाना नए डिज़ाइन अपडेट होते रहते हे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Saree embroidery Designs Free embroidery Designs Embroidery Designs